Haryana: पबजी खेलना से टोका तो दोस्त की ले ली जान

PUBJI

हरियाणा: हरियाणा के पानीपत में खोफनाक मंजर देखने को मिला है. पबजी खेलने से दोस्त से मना किया तो से मौत के घाट ही उताार दिया. मौत भी ऐसी की सुनने वालो के रूह कांप उठी. चार दिन बाद दोस्त का शव गन्ने के खेत से बरामद किया है. सबसे अहम बात यह है पबजी पर प्रतिबंध होने के बावजूद मोबाइल में इंस्टाल हो रहा है.Rewari: शेरावाली की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा 16 को

जानिए क्या था मामला:
किशोर ने बताया कि वे पबजी खेल रहे थे। उसने मोबाइल फोन मांगाए नहीं मिलने पर उनका आपस में झगड़ा हुआ। दोनों ने एक.दूसरे का गला पकड़ लिया और उसने गला घोंटकर हत्या कर दी। वह डर के मारे वहां से भाग गया।

mm

पुलिस को उसका शव गली.सड़ी हालत में मिला। उसके दोनों हाथ नहीं थे, एक पैर भी आधा कटा था और बाल भी उखाड़े थे। शव देख परिजनों ने तांत्रिक विद्या के चलते हत्या का आरोप लगाया। वहींए संभावना व्यक्त की जा रही है कि आवारा कुत्तों ने शव नोंचा है।

मृतक सौरभ नागपाल के पिता राजपाल ने बताया कि उनका इकलौता बेटा गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ता था। वह एक घर आया तो सौरभ नहीं मिला। उसने बेटे की तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चला। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो सौरभ स्कूल में पढ़ने वाले गांव के किशोर के साथ जाता दिखा।Rewari: 50 लाख की फिरौती के दाग से मुक्त हुए पूर्व जिला प्रमुख सतीश यादव

गांव के सरपंच वेद प्रकाश ने बताया कि शक गहराने पर गुरुवार को उसके दोस्त से दोबारा सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल ली।

क्यों किया मर्डर- गेंग खेलने से बच्चे की मानसिकता बदल जाती है. उसके लिए गेम ही सब कुछ होता है. ऐसे मे जो भी उसका विरोध करेगा वह उस पर न केवल गुस्सा करेगा. बलिक उसे रास्ते से हटाने की सोच लेता है.

पहले से दर्ज गुमशुदगी के मामले में आईपीसी की धारा 302 जोड़ दी गई है। सिविल अस्पताल से शव को पीजीआई खानपुर रेफर किया गया है। .
सुरेश कुमार सैनी, डीएसपी पानीपत।

About Harsh Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 4 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट का ओथर हूँ। यहां राजनैतिक, समस्या व प्रेसनोट अपडेट करता हूं।

View all posts by Harsh Chauhan