Haryana: कर्मचारी ही निकले बेईमान, कंपनी को लगाया 2.13 लाख का चूना, जानिए कैसे खुला राज

GABAN

हरियाणा: कर्मचारी कंपनी की नीवं होते है। हर कर्मचारी का दायित्व है वह कंपनी हित में कार्य करे ताकि कंपनी कभी घाटे में न जाए। लेकिन यहां तो कुछ ओर ही खेल हो रहा था। जयपुर की एक फाइनेंस कंपनी को कोसली स्थित कार्यालय में कार्यरत यूपी निवासी दो कर्मचारियों ने लाखोंं रूप्ए का चूना लगा दिया।हाईवे पर बडा हादसा: खड़े ट्रक में घुसा ट्रॉला: दोनों ड्राइवरों की मौत, लगा जाम

जानिए कैसे हुआ खुलासा: कोसली थाना पुलिस को दी शिकायत में जयपुर के गोपालपुरा टोंक रोड निवासी श्रीकांत बोहरा ने बताया कि उनकी कंपनी की कोसली में भी शाखा है। यहां पर कंपनी की तरफ से यूपी के जिला मुरादाबाद के गांव पीपली अहीर निवासी सुमित और यूपी के जिला आगरा के गांव नांगल जोधाना निवासी अतुल कुमार को बतौर रिकवरी कर्मचारी नियुक्त किया हुआ था।

FRAUD

ओडिट में मिली गडबडी’ ओडिटर ने बताया कि आरोपी सुमित ने किश्त के 1 लाख 44हजार 920 रुपए और अतुल ने 77 हजार 360 रुपए ग्राहकों से लेने के बाद भी कंपनी के खाता में जमा नहीं कराई।Weather Alert Haryana : 10 जिलों में येलो अलर्ट, 5 जिलों में भारी बारिश, जानिए कल कैसा रहेगा मौसम

घोटाला करने के बाद कर्मचारी चुपचान बिना बताए फरार हो गए। जब ओडिट हुई तो इस घोटाले का पता चला। पुलिस ने दोनो कर्मचारियों के खिलाफ गबन के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan