हाईवे पर बडा हादसा: खड़े ट्रक में घुसा ट्रॉला: दोनों ड्राइवरों की मौत, लगा जाम

BW1108DH04

धारूहेड़ा: दिल्ली-जयपुर हाईवे खराब खड़े एक ट्रक को ट्राले ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रक के नीचे सो रहा ट्रक चालक तथा ट्राले के चालक की मोत हो गई, वहीं दोनो वाहनो के क्लीनर घायल हो गए हैं।

Haryana News: विशेष समुदाय को धमकी देने वालो की खैर नहीं: SP Rewari

थाना धारूहेड़ा पुलिस ने बताा कि जयपुर जिले के सुरुंड से वार्ड नंबर-2 निवासी भूपेन्द्र ट्रॉला पर बतौर क्लीनर व सुरुंड के ही वार्ड नंबर-7 ढाणी मीणा वाली निवासी रोहताश (31) बतौर चालक एक ट्राले पर कार्यरत है। दोनों जयपुर से मानेसर जा रहे थे। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खलियावास गांव के निकट निकलते ही ट्राला चालक को नींद आ गई तथा हाईवे खडे खराब ट्रक में जा घुसाacci

टक्कर के चलते फसा चालक: ट्राले की ट्रक को टक्कर लगते ही रोहताश उसमें फस गया तथा टक्कर लगने के बाद ट्रक भी आगे चल पड़ा। जिससे उसके नीचे सोए हुए यूपी के संभल जिला निवासी कृष्णवीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी क्लीलर घायल हो गया।Nuh Violence: पुलिस व बदमाशों में हुई मुठभेड: एनकाउंटर के चलते पैर में लगी गोली, एक बदमाश काबू

 करवाया भर्ती: सूचना पाकर थाना धारूहेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची तथा चारो को रेवाड़ी भर्ती करवाया गया। जहां दोनो चालको की मौत हो चुकी थी। एक घायल को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में घायल भूपेन्द्र की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को दोनों के शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए है।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan