खुशखबरी: कोटकासिम से दिल्ली के लिए हरियाणा रोडवेज बस का संचालन शुरू

HARYANA ROADWAYS

कोटकासिम . कोटकासिम से दिल्ली जाने वाले यात्रियो के लिए बड़ी खुशी की खबर है। कोटकासिम -दिल्ली के लिए शनिवार एक रोडवेज बस सेवा सुबह 7 बजे दिल्ली के लिए शुरू हो गई है।

Rewari: मालपुरा की सरपंच पति व ट्रांसपोर्टर पर कातिलाना हमला
तमाम कोशिशों के बावजूद भी कोटकासिम से दिल्ली मार्ग पर राजस्थान रोडवेज बसों की संख्या नहीं बढाए जाने के कारण क्षेत्र की जनता को दर-दर की ठोकरे खानी पड रही है।

बार बार मांग के बावजूद कोटकासिम से दिल्ली की ओर से जाने के लिए अभी तक कोई भी रोडवेज बस सेवा चालू नहीं की गई है।

हरियाणा ने किया रहम

हरियाणा के गुरुग्राम जिला मुख्यालय के डिपो की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कोटकासिम -दिल्ली के लिए शनिवार से एक रोडवेज बस सेवा सुबह 7 बजे दिल्ली के लिए शुरू हो गई है।। इतना ही नहीं यह रोडवेज बस कोटकासिम से सुबह 7 बजे चलकर बीलाहेडी, गढी बोलनी, कसौला चौक से धारूहेडा होते हुए दिल्ली पहुंचेगी।Hero: अजीब तरीके से मनाई बृजमोहन मुंजाल की 100 वीं जयंती, जिसने देखा उसने ही कहा वाह!

रोडवेज बस के संचालन के बाद दूसरी रोडवेज बस सेवा भी शीघ्र चालू की जाएगी। दिल्ली से गुरुग्राम बाईपास होते हुए मानेसर, धारूहेडा व रेवाडी होते हुए कोटकासिम पहुंचेगी। रोडवेज बस का कोटकासिम में रात्री विश्राम होगा।

 

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan