Haryana News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा-हरियाणा पुलिस धाकड, वामपंथी उग्रवाद व नशे का करेंगे सफाया

AMIT SHAH 11zon

चंडीगढ़: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हरियाणा पुलिस धाकड पुलिस है। शाह ने सीसीटीएनस क्राइम क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क सिस्टम में हरियाणा पुलिस की तारीफ की। कहा हरियाणा पुलिस का जितना बखान किया जाए, उतना की कम..Solar LED Light: 379 रुपये में घर को रोशन कर देंगे ये बल्ब! बिना बिजली हो जाएगा चार्ज

नशे का होगा सफाया: उन्होने कहा कि जम्मू कश्मीर से आतंकवाद का सफाया किया है। अब सरकार वामपंथी उग्रवाद व नशे का सफाया करेगी। इसके लिए आईपीसी और सीआरपीसी कानूनों में बदलाव किया जाएगा।

 

वामपंथी उग्रवाद हुआ आधा: मधुबन के स्टेडियम से शाह ने एलान किया कि देश में वामपंथी उग्रवाद 96 से 46 जिलों तक सिमट गया है। वामपंथी उग्रवाद में 60 प्रतिशत से अधिक कमी आई है।

Rewari crime: Bawal ढाबे पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाला दबोचा
उन्होंने पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद पर बहुत हद तक काबू पा लिया गया है। पूर्वोत्तर के राज्यों में दिशा भटक चुके कई युवाओं का हमने आत्मसमर्पण करवाया है और उन्हें मुख्यधारा में लेकर आए हैं।

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के समय हमारे 83 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शहीद हुए। आज हरियाणा की इस पावन धरा पर मैं उन्हें श्रदंजलि अर्पित करता हूं। पुलवामा के शहीदों का नाम भी ताउम्र इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।Haryana News: इस शहर में लगेगा सब्जी एक्सपो, सर्वश्रेष्ठ सब्जी उत्पादक किसान होंगे पुरस्कृत

इस अवसर पर उन्होंने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी याद किया। शाह ने कहा कि सुषमा स्वराज का आज जन्मदिन है। वे हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी कार्यकुशलता और स्वच्छ राजनीति के लिए उन्हें हमेशा याद रखा जाएगा।

 

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan