Haryana News: चाय पर चर्चा का PM Modi Live: कार्यक्रम में शामिल हुए श्रम एवं राेजगार मंत्री भूपेंद्र यादव

bhupender

हरियाणा: जिला रेवाडी के कस्बा धारूहेडा स्थित आरपीएस स्कूल में ओन लाईन मोदी की चाय पर चर्चा का लाईव दिखाया गया। इस मौके पर केन्द्रीय श्रम एवं राेजगार मंत्री भूपेंद्र यादव, पूर्व विधायक रेवाडी रणधीर सिंह कापडीवास, हरियाणा टयूरिजिम कांप्लेक्स के चेयरमैन अरविद यादव भी मौजूद रहे।Rewari News: धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस, निकाली झाकियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि चाय की दुकान एक प्रकार से फुटपाथ पार्लियामेंट होती हैं। उन्होंने कहा कि आज उनकी तमाम पुरानी यादें ताजा हो गईं। इस मौके पर मोदी ने कहा कि वह ईमानदार लोगों को इनसेंटिव और भ्रष्ट लोगों को सजा का प्रावधान करेंगे।

 

नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह विदेशों में रखे कालेधन को लाने के लिए कटिबद्ध हैं और वह आश्वासन देते हैं कि यदि भाजपा सत्ता में आई तो वह एक कार्यबल बनाएंगे, कानून संशोधित करेंगे और वापस लाए गए इस कालेधन को ईमानदार करदाताओं के बीच सौगात के रूप में बांट देंगे।

Rewari News: बालीबाल प्रतियोगिता में दीनदयाल क्लब की टीम बनी विजेता
इस मौके पर राजस्थान के पूर्व विधायक रामहेत सिंह, आरपीएस के निदेशक मनीश राव, डीसी अशोक गर्म, नायब तहसीलदार धारूहेडा श्याम सुंदर आदि मौजूद रहे।

About Sunil Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 8 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में Best24News.com डिजिटल बेवसाइट का admn हूँ। यहां क्राइम, मनोरजन,, रेलवे, रोडवेज, ​​शिक्षा व रूटिन की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by Sunil Chauhan