Haryana News: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह गायब

MISSING

हरियाणा: प्रदेश के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह कही गायब हो गए हैै उनकी गुमशुदा के पोस्टर उचाना तहसील में लगाए गए हैं। साथ ही किसान नेताओं ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। ढूंढने वालों को इनाम देने की बात कही है।अनोखा गांव: घर, दुकान व बैंक पर भी नहीं है दरबाजा… जानिए ऐसा क्यों?

संयुक्त किसान मजदूर मोर्चा के पदाधिकारी आजाद पालवा ने कहा कि हमने बसों और तहसील में कई जगह पोस्टर लगाए हैं। कल थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई जाएगी।

21 से चल रहा धरना जारी
पिछले 21 दिनों से उचाना मंडल कार्यालय में ग्रामीण जनसमस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। अस्पताल में सुविधाएं, स्टेडियम, वाटर सप्लाई और स्कूलों में स्टाफ की मांग को लेकर धरने पर बैठे हुए हैं। लोगों के आरोप है कि तीन साल से ज्यादा का समय हो गया, लेकिन क्षेत्र में विकास कार्य नहीं करवाए गए।
Haryana News: शामलात देह जमीन के हक को लेकर किसानों ने भरी हुंकार

उचाना हिसार के लोकसभा क्षेत्र में आता है। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उचाना हलके से चुनाव लड़ा। जबकि हिसार लोकसभा क्षेत्र में भी उचाना आता है और बृजेंद्र सिंह का पैतृक गांव भी उचाना में ही है।

उचाना में पिछले कई दिनों से ग्रामीणों का समस्याओं को लेकर धरना चल रहा है, लेकिन ग्रामीणों की सुनवाई करने न तो डिप्टी सीएम आए और न ही लोकसभा सांसद। इससे नाराज ग्रामीणों ने दोनों के गुमशुदा होने के पोस्टर लगा दिए।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan