Rewari Crime: पंप लूटरो का रिमांड पूरा, लूट का असली खिलाडी पुलिस गिरफत से दूर

pump loot 4

धारूहेडा: दिल्ली जयपुर हाइवे पर हथियार बल पर  एक साथ 4 पेट्रोल पंप पर लूटपाट करने वाले चोथे आरोपित वासू को तीन दिन रिमांड के बाद अदालत मे पेश किया। जहां उसे जेल भेज  दिया गया है। वहीं टीम ने रविवार को लूट गिरोह को पकडने के लिए दो जगह दबीश दी।

ROBBERY 2
 क्या था मामला: बता दे कि 11 दिसंबर की रात बगैर नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए बदमाश ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा एरिया में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निखरी के समीप बने 4 पेट्रोल पंपों पर लूट की थी।  आरोपित चारो पैट्रोल पंपो से एक लाख 27 हजार रूप्ए लूट ले गए थे।

ये किए काबू: 17 दिसंबर को थाना धारूहेडा पुलिस ने झज्जर जिले के कस्बा बादली के गांव जगतपुरा के रहने वाले अजय उर्फ मोटा,  महेन्द्रगढ़ जिले के गांव मोहनपुर का विकास व सोनीपत जिले के खरखौदा का रोहित जांगड़ा को दबोच लिया था। वहीं 22 दिसंबर को चौथे आरोपित वासू को कोबू किया था।Rewari News: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को किया नमन

पुलिस ने भले ही पंप संचालको के बयान पर एक लाख 27 हजार रूप्ए लूट का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन लूटरो की ओर प्राथमिक जांच में पता चला है लूट की राशि इनती नही थी। चारो आरोपितो क गिरफतारी के बाद ही सच्चाई का खुलासा होगा।

दो जगह दी दबीश: पंप लूट गिरोह के दो मुख्य आरोपी तथा इनकी सहायता करने वाले दो अन्य आरोपितो को रिमांड के बाद जेल भेज दिया है। लूट गिरोह के दो आरोपित अभी भी फरार है। दोनो के नाम पर व पता मिल चुका है। बदमाशो ने लूटी हुई राशि मे से 5 हजार रूप्ए बरामद हुए है।
एसआई, सचिन, जांच अधिकारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan