Rewari News: वाहनो को लगाए रिफ्लेक्टर, किया जागरूक

Trific 11zon

धारूहेडा: ट्राफिक पुलिस धारूहेडा की ओर से रविवार हाइवे पर वाहनो को रूकवाकर रिफ्लेक्टर लगवाए गए तथा चालको को यातायात नियमो के प्रति जागरूक किया। इतना ही नहीं यातायात नियमो की अवहेलना करने वाले 10 वाहन चालको के चालान भी किए गए।

Rewari Crime: दूध बेचने वाले पर कातिलाना हमला, मारपीट की फोटो हुई वायरलट्राफिक प्रभारी SI विजयपाल ने बताया कि एसपी के निर्देश पर जागरूकता अभिभान चलाया हुआ है। इस मौके चालकों को हिदायत दी कि यदि किसी वाहन को रात के समय सड़क किनारे खड़ा करना हो तो इंडिकेटर का उपयोग जरूर करें, ताकि अन्य वाहन चालक सचेत रहें। सर्दी का मौसम शुरू हो चुका है और सर्दी में कोहरा छाने के कारण हादसे बढ़ जाते हैं।

हरियाणा के जिला प्रमुख पदो पर भाजपा का कब्जा, पढिए लेटेस्ट रिपोर्ट
वाहन चालक लापरवाही करते हुए सड़कों पर ट्रैक्टर-ट्राली, ट्रक व अन्य वाहन इत्यादि भी काफी संख्या में खड़े कर देते है। वाहनों को सड़क पर खड़ा नहीं करना चाहिए। कई वाहनों की पिछली लाइटें और इंडिकेटर खराब होने से सड़क किनारे वाहन खड़े करने की वजह से अकसर हादसे होते हैं। सभी वाहनों पर रिफ्लेक्टर व लाइटें अवश्य होनी चाहिए। ट्राफिक टीम ने रिफ्लेक्टर लगाने के साथ चालको को जागरूक भी ​किया

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan