नाबालिग से रैप कर फाटक पुलिया पर फैका, जांच में जुटी पुलिस, अलवर में मची अफरा तफरी, नाबालिग की शिनाख्त नहीं

अलवर: शहर में एक शर्मशार घटना को बदमाश अंजाम देकर फरार हो गए। नाबालिग से रेप पर तिजारा फाटक पुलिया पर फेंक गए। नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से काफी खून बहा है। पुलिस ने उसे अस्पताल के आइसीयू में भर्ती करा जांच में लगी है। देर रात तक नाबालिग की पहचान तक नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल पर जांच में लगी है।

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती: ​लिखित परीक्षा ही नहीं शारीरिक परीक्षा में भी हो रहा फर्जीवाडा, 102 अभ्यर्थी काबू

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मंगलवार रात करीब 9 बजे के आसपास तिजारा फाटक पुलिया के ऊपर नाबालिग को फेंक कर जाने की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बालिका को जिला अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया है। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि बालिक मानसिक रूप से विक्षिप्त लगती है। जिसके परिजनों का अभी पता नहीं लग सका है। पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति से भी जानकारी जुटाकर पड़ताल की जा रही है। देर रात तक पुलिस आसपास के घर, दुकानों के सीसीटीवी खंगालने के प्रयास में जुटी रही। रात हो जाने के कारण अधिकत प्रतिष्ठान भी बंद हो चुके थे। इस कारण पुलिस अधिक पता नहीं कर सकी।

चिकित्सको की 14 जनवरी को हडताल की चेतावनी: क्या हरियाणा में ESMA रोक पाएगा हडताल…

मौके पर पहुंचे डीसी :
रात को सूचना लगते ही कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया भी मौके पर पहुंच गए थे। असल में नाबालिग से रेप का मामला है। सड़क पर नाबालिग के प्राइवेट पाट्र्स से काफी खून बह चुका था। उसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड से जांच की है। एफएसएल टीम ने सैंपल लिए हैं। पुलिस मामले की गहनता से जांच में लगी है।

Haryana news: खुशखबरी: सीवरेज की मैनुअल सफाई पर प्रतिबंध: हरियाणा में रोटेशन में उपलब्ध होंगी मशीनें

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan