Rewari News: गौकशी के ले जा रहे 30 गायें करवाई मुक्त, एक गोतस्कर काबू

धारूहेडा: थाना पुलिस ने बजरंग दल व गौररक्षक दल के सहयोग से गोकशी के लिए पशुओं कोभरकर ले जा रहे कैंटर को हाईवे पर ओवरब्रिज के पास जब्त कर गोतस्कर को काबू किया है।

cow आरोपित की पहचान यूपी के हिंदपुरा खेडा निवासी फईम के रूप मे हुई है। कैंटर के अंदर बेरहमी से 30 गाये लदी हुई थी, जिनमे एक गाय मरी हुई थी।

Haryana News: GST के नाम पर सरकार को चूना लगा रहे होटल संचालक, जानिए कैसे ?


गौरक्षक रेवाडी निवासी गौरव ने बताया कि को सूचना मिली कि राजस्थान से एक केंटर पशुओं को लादकर गोकशी के लिए दिल्ली ले जा रहे है। गोरक्षक गौरव, देवेद्र, रविंद्र, मनीष, राकेश, मोनू, सोनू, भोकल, सलेंद्र व मोहित ने पुलिस को सूचना दी तथा टीम ने ट्रक का पिछा किया तो हाईवे पर ओवरब्रिज के जाम के चलते कैंटर रूक गया।

Theft in shop: पडोसी दुकानदार को हथियार के बल पर बंधक बनाकर कपडो की दुकान में सेंध

टीम ने ट्रक को खोलकर जब चैक किया तो उसमे 30 पशु बेरहमी से लदे हुए थे। पुलिस के सहयोग से कैंटर में लदे 29 पशुओ को मुक्त करवाकर धारूहेडा गौशाला भेज दिया है। जांच अधिकारी एसआई पवन ने बताया कि गोरक्षक गौरव की शिकायत पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कैंटर को जब्त कर लिया है। एक आरोपित को काबू कर लिया है।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan