Rewari: तलवारबाजी में युवा खिलाड़ियों ने दिखाया जौहर

रेवाड़ी: जिले के तलवारबाजी खिलाड़ियों ने वर्ष भर अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। हाल ही में सोनीपत में आयोजित 29वीं राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में जिले के खिलाड़ी अंकित ने स्वर्ण पदक तो तेजस्विनी ने कांस्य पदक जीता था। इस प्रतियोगिता में प्रदेश की ओवरआल टीम का खिताब मिला था। इस उपलब्धि पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खिलाड़ियों को सम्मानित कर चुके हैं।

Cyber crime : ड्रा में कार निकलने का झांसा देकर चार लाख 28 हजार की ठगी

खेल विभाग में नियुक्त तलवारबाजी प्रशिक्षक राजपाल यादव ने बताया कि जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में फायल वर्ग में अंकित ने जहां स्वर्ण पदक जीता वहीं तेजस्विनी ने कांस्य पदक जीता। उन्होंने बताया कि पूरे साल विभिन्न प्रतियोगिताओं में उपलब्धियां हासिल कर खिलाड़ियों ने जिले और क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

तीहरे हत्याकांड का आरोपी काबू: जमीन के लिए दादा, मां और भाई की हत्यार करने वाला काबू

पिछले साल 15 से 17 मार्च को आयोजित जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में सोनू, मनीष और ईशा ने फायल टीम वर्ग में कांस्य पदक जीता। 24 से 26 मार्च को कटक में आयोजित सब जूनियर चैंपियनशिप में सचिन ने फायल व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण तो टीम वर्ग में रजत पदक जीता। यशराज, ध्रुव त्यागी ने टीम वर्ग में रजत पदक जीता।

Rewari Crime: बुजुर्ग महिला को लिफट देकर लूटपाट करने वाले काबू

इसी प्रकार हिरल वर्मा ने लड़कियों की टीम वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। 24 व 25 जुलाई को रोहतक में आयोजित दस वर्ष आयु वर्ग की राज्यस्तरीय चैंपियनशिप में देविश और युवराज ने स्वर्ण पदक जीता। विवेक ने कांस्य पद जीता। इसी प्रकाश दुआ ने एपे वर्ग में तथा हिरल ने फायल वर्ग में स्वर्ण, मणिक ने एपे वर्ग में कांस्य पदक जीता।

लूटपाट व हत्या ही नहीं, कमीशन बेस पर ह​थियार उपलब्ध करवाता था यह शख्स….

मुदित ने नौ से 12 सितंबर को आयोजित सब जूनियर राज्य चैंपियनशिप में एपे व्यक्तिगत स्पर्धा में लक्की ने रजत, अंकित ने फायल के व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण तो सचिन ने कांस्य पदक जीता।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan