बस व ट्रक मे ​भिंडत: टक्कर ऐसी कि सड़क पर बिछ गई लाशें, 15 की मौत

झारखंड: बुधवार सुबह झारखंड के पाकुड़ जिले के अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक बस व ट्रक की जबर्दस्त टक्कर में 15 लोगों की दर्दनाम मौत हो गई। इतना ही हादसे में कई लोगों के घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार लिट्टीपाड़ा-अमरापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेर कोला की समीप निजी बस और सिलेंडरों से भरा ट्रक सामने से टकरा गए। अनियंत्रित ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

Haryana news: हाईकोर्ट की शरण: जेलर की अग्रिम जमानत स्थगित


15 की मौत: आरंभिक सूचना के मुताबिक इस हादसे में 15 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती। घायलों में से कुछ की हालत गंभीर है। हताहत यात्रियों का अभी विवरण नहीं मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत व बचाव कार्य शुरू किया। दुर्घटना में पीड़ितों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Rewari Crime: बाइक सवार बदमाशो ने फाईनेंस कर्मी से लूटे 1.20 लाख

टक्कर ऐसी कि सड़क पर बिछ गई लाशें
बस साहिबगंज से दुमका जा रही थी। पाकुड़ के एसपी एचपी जनार्दन ने कहा है कि अब तक 15 शव बरामद किए जा चुके हैं। बस के अंदर से लोगों को निकालने का काम जारी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। कई लोग बस से मृत या घायल हालत में सड़क पर गिर गए तो कई लोग अंदर ही फंसे रह गए। बस में से घायलों व मृतकों को निकालने के लिए भारी मशक्कत करना पड़ी।

Sports: धारूहेडा के खिलाडियो ने अलवर में लहराया परचम

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan