Haryana murder : कमर पर पत्थर बांधकर ड्रेन में फेंक दी लाश: बहादुरगढ़ की सिद्धपुर ड्रेन से महिला का शव बरामद, शिनाख्त नहीं हत्या की आशंका

हरियाणा: बहादुरगढ़ में ड्रेन से एक महिला की लाश बरामद हुई हैं। महिला की पीठ पर चुनरी से बड़ा पत्थर लपेटा हुआ मिला। इसे देखकर लग रहा है कि महिला की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को पानी में फैंका गया। शव काफी पुराना लग रहा हैं, जिससे उसकी शिनाख्त में भी परेशानी हो रही है। पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवा दिया। वीरवार को एक महिला की लाश सिद्धपुर में मुडेला रोड पर ड्रेन नंबर-8 में गली-सड़ी हालत में पड़ी हुई थी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सरपंच जयकिशन को दी। सूचना के बाद बहादुरगढ़ सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 33-34 साल हैं। पुलिस को बॉडी की कमर पर चुनरी की मदद से बड़ा पत्थर लिपटा हुआ मिला। पुलिस ने अंदेशा जताया कि किसी ने महिला की हत्या कर उसका शव यहां लाकर फेंका। बॉडी जल्दी फूलकर पानी में उपर ना आए इसके लिए उसकी कमर पर पत्थर बांध दिया। कुछ दिन पहले तक ड्रेन में काफी ज्यादा पानी था और ऐसा लग रहा है कि लाश कई दिन पहले यहां फेंकी गई होगी। पुलिस ने महिला की शिनाख्त को लेकर आसपास के इलाके में मुनादी कराई, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। सदर पुलिस ने सरपंच जयकिशन की शिकायत पर हत्या और सबूत मिटाने की धारा के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan