भारत फाईनेंस कंपनी में दिनदहाडे लूट: लोन लेने आए बाइक सवार बदमाश धारूहेडा में प्रबधंक को बंधक बना लूट ले गए 7 लाख 39 हजार

धारूहेडा: सुनील चौहान। कस्बे में लूटपाट की वारदातें कम नहीं हो रही है। एक बार फिर बाइक सवार बदमाश नंदरामपुरबास रोड स्थित एक फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में पिस्टल के बल पर शाखा प्रबंधक को बाथरूम में बंद कर 7 लाख 39 हजार रुपये लूट ले गए। लूट की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस देर शाम तक बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

लोन लेने का बहाना करके आए थे बदमाश:
नंदरामपुरबास रोड स्थित आजाद नगर कालोनी में भारत फाइनेंस कंपनी ने अपना दफ्तार बनाया हुआ है। कंपनी की ओर से कम ब्याज पर ग्रुप मे महिलाओ को लोन दिया जाता है। बुधवार को दिन के समय कंपनी के शाखा मैनेजर हरनारायण कार्यालय में अकेले थे। उसी समय एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों उनके पास पहुंचे। आरोपितों ने प्रबंधक से ऋण को लेकर बातचीत करते हुए उन्हें प्रक्रिया बताने को कहा। इसके बाद दोनों युवक ब्रांच मैनेजर के पास ही बैठ गए। बातचीत के दौरान एक आरोपित ने शाखा प्रबंधक पर पिस्टल तान दी तथा दफ्तर में मौजूद नकदी हवाले करने को कहा।

रैकी कर दिया वारदात को अंजाम: पुलिस ने आशंका है कि बदमाशो ने पहले कार्यालय की रैकी की है। उनको मालूम था कि कार्यालय में ही कर्मचारी है। बदमाशों ने कर्मचारी को बाथरूम में कर दिया तथा करीब 7 लाख 39 हजार रूपए की राशि लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
मनोज कुमार, थाना प्रभारी धारूहेडा

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan