रेवाडी में सीएम को काले झंडे दिखाने वाले आंदोलनकारी 25 किसान काबू

रेवाडी: सुनील चौहान। कृषि कानूनों का विरोध कर रहे आंदोलनकारी किसानों रविवार को रेवाड़ी में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर का काले झंडे लेकर विरोध करने लोगों सीएम तक पहुंचने से पहले काबू कर लिया। पुलिस ने विरोध करने वाले 28 किसानों को गिरफ्तार थाना भेज दिया।
भारी पुलिस बल तैनात: पुलिस को पहले ही इस बात का पता कि आंदोलनकारी किसान कालें झंडे दिखाने के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे है। इसी के चलते हरियाणा पुलिस के अलावा आरएएफ व सीआईएसएफ के जवानों को जगह-जगह तैनात किया गया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक दिवसीय दौरे पर रेवाड़ी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में 48 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास किया है।

kale

लेकिन मुख्यमंत्री के रेवाड़ी आगमन से पहले ही संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले किसान व मजदूर संगठन के 25 से ज्यादा किसान नेहरू पार्क में एकत्रित हो गए थे और फिर प्रदर्शन करते हुए रेवाड़ी शहर के धारूहेड़ा चुंगी तक पहुंचे। यहां आगे बढ़ने से पहले ही उनके साथ चल रही पुलिस फोर्स ने उन्हें रेजांगला युद्ध स्मारक के ठीक सामने रोक लिया और फिर गिरफ्तार करके बस में बैठाकर थाना भेजा दिया।

About PK Chauhan

मीडिया लाइन में पिछले 5 साल से लगातार काम कर रहा हूँ। वर्तमान में best24news.com डिजिटल बेवसाइट पॉलिटिक्स, मौसम, अपराध की न्यूज अपडेट करता हूं।

View all posts by PK Chauhan